Search
Friday 19 October 2018
  • :
  • :
Latest Update

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सुपुत्री नमिता से मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने की भेंट

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की बेटी नमिता भट्टाचार्य और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ।

कुल्लू| मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज कुल्लू जिले के मनाली स्थित प्रीणी में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के घर का दौरा किया तथा उनकी बेटी नमिता भट्टाचार्य और अन्य परिवार के सदस्यों से भेंट की। उन्होंने स्वर्गीय प्रधानमंत्री के परिवार के सदस्यों के साथ वशिष्ट का भी दौरा किया जहां श्री वाजपेयी जी की अस्थियों को ब्यास नदी में विसर्जित किया गया तथा दिवंगत आत्मा की शांति के लिए पूजा की गई।

होटल एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमण्डल से भेंट करते में मुख्यमंत्री।

बाद में मुख्यमंत्री से होटल एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमण्डल ने भेंट की तथा उन्हें अपनी विभिन्न मांगों से अवगत करवाया। मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधिमण्डल को आश्वासन दिया कि सरकार उनकी उचित मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करेगी। मुख्यमंत्री ने परिधि गृह मनाली में लोगों की शिकायतों को भी सुना। मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी डॉ. साधना ठाकुर, परिवहन एवं वन मंत्री गोविन्द ठाकुर, सांसद राम स्वरूप शर्मा, विधायक सुरेन्द्र शोरी, उपायुक्त यूनुस, पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी इस अवसर पर उपस्थित थे।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *